RRR south movie Box Office Collection Day 7: जाने RRR साउथ मूवी का कुल कलेक्शन

RRR south movie Box Office Collection Day 7: जाने RRR साउथ मूवी का कुल कलेक्शन

RRR Box Office Collection Day 7: राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR की कमाई वर्ल्‍डवाइड 7 दिनों में 700 करोड़ पार हो (RRR Box Office Collection Day 7) गई है. इस फिल्‍म ने 7वें दिन तेलुगू, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्‍नड़ भाषा में 50 करोड़ रुपये का बिजनस किया है.

अब यू कहे तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने के लिए एस एस राजमौली साहब का नाम ही काफी है., इस फिल्‍म ने पहले हफ्ते में वह कारनामा कर दिखाया है, जिसे देखने के लिए भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री की आंखें तरस रही थीं. राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीटार (Jr NTR) की इस फिल्‍म ने पहले हफ्ते में वर्ल्‍डवाइड 700 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई कर ली है। तेलुगू, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज इस फिल्‍म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से 7 दिनों में शानदार 131.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया है. कोरोना महामारी के बाद टिकट ख‍िड़की को जिस आंधी की जरूरत थी, RRR उसी पर चक्रवात बनकर आई है. इस फिल्‍म ने गुरुवार को रिलीज के सातवें दिन हिंदी वर्जन से 11.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया है, जबकि दुनियाभर में 50 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई हुई है.

पढ़े: RRR साउथ मूवी का जबरदस्त रिव्यू

पढ़े: KGF चैप्टर 2 का धमाकेदार रिव्यू हिंदी में

जाने: The Kashmir File का कुल कलेक्शन

7 दिन में 702 करोड़, टूटा बाहुबली का रिकॉर्ड

वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन के मामले में RRR ने छह दिनों में 652 करोड़ रुपये का बिजनस किया था. 7वें दिन 50 करोड़ के करीब का कारोबार हुआ है। इस तरह वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन भी बढ़कर 702 करोड़ (RRR Worldwide Box Office Collection )हो गया है. इस फिल्‍म ने न सिर्फ ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को पीछे छोड़ दिया है, बल्‍क‍ि राजामौली की ही ब्‍लॉकबस्‍टर ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है. अब RRR ‘बाहुबली 2’ के बाद भारतीय सिनेमा की दुनिया की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है.

RRR मूवी का कुल कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन की रिपोर्ट के मुताबिक, RRR अब तक वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 257.15 cr कमाये थे. दूसरे दिन फिल्म 114.38 cr कमाने में सफल हुई. फिल्म का तीसरे और चौथे दिन का कलेक्शन 118.63 cr, 72.80 cr रहा. इसके बाद फिल्म ने 5वें दिन 58.46 cr और 6वें दिन 50.74 cr की कमाई कर डाली. इस तरह से एक हफ्ते में ही फिल्म ने अपने बजट से ज्यादा पैसा कमा डाला.

विकिपीडिया