Mission Majnu Movie Review in hindi | जाने मिशन मजनू मूवी का रिव्यू इन हिंदी

Mission Majnu Movie Review in hindi  | जाने मिशन मजनू मूवी का रिव्यू इन हिंदी

Mission Majnu Movie Review: फिल्म ‘मिशन मजनू’ में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. ये मूवी रश्मिका का पहला बॉलीवुड डेब्यू हैं सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं इसलिए लोगो का उत्साह Mission Majnu Movie Review के लिए काफी ज़्यादा सामने आ रहा हैं.

Mission Majnu Introduction

Movie NameMission Majnu
Directed by:Shantanu Bagchi
Written by:Parveez Shaikh, Aseem Arrora, Sumit Batheja
Produced by:Ronnie Screwvala, Amar Butala, Garima Mehta
Starring:Sidharth Malhotra Rashmika Mandanna
Production companies:RSVP Movies Guilty By Association Media LLP
Release date:10 June 2022
Country:India
Language:Hindi

सिद्धार्थ ने निम्न बाते बताई

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, “मिशन मजनू एक सच्ची घटना से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है जो रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत का जश्न मनाती है जो हमारे देश के नागरिकों की रक्षा करने के लिए अपने रास्ते से जाते हैं.
देखे: KGF chapter 2 movie review in Hindi

जाने: Upcoming south movie list


हमारे बहादुर एजेंटों की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया. मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं.

एक नजर फिल्म की ओर

फिल्म ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में नज़र आएंगे. शांतनु बागची इस फिल्म से निर्देशन में अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं. इस बारे में निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “ऐसे कई हीरो हैं जिन्होंने परदे के पीछे काम किया है ताकि हमारे देश को आतंकवादियों से बचाया जा सके. उनका काम अक्सर अनदेखा ही रहा है. अब फिल्म ‘मिशन मजनू’ के जरिए हम उनके बलिदानों और प्रयत्नों को सामने लाने का एक प्रयास कर रहे हैं.

फिल्म ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दिखेंगी जिनकी ये पहली हिंदी फिल्म होगी. गौरतलब है कि आठ साल पहले सिनेमा का अपना पूरा कारोबार वाल्ट डिजनी कंपनी को बेच चुके फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला अपनी नई प्रोडक्शन कंपनी आरएसवीपी को खड़ा करने में इन दिनों शिद्दत से लगे हुए हैं। रॉनी की पांच फिल्में पहले से ही निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं। इन फिल्मों के नाम हैं, ‘सितारा’, ‘रश्मि रॉकेट’, ‘सैम मानेकशॉ’, ‘तेजस’ और ‘पिप्पा’. बुधवार को घोषित ‘मिशन मजनू’ उनका सिक्सर है.

रॉ एजेंट का कहानी को दिखाती है ‘मिशन मजनू’

रॉ फुटेज मिशन मजनू (सोर्स सोसल मीडिया)

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिशन मजनू’ की कहानी पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन पर आधारित है. यह फिल्म 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है. यह फिल्म एक साहसिक जासूसी थ्रिलर होगी. यह फिल्म देश के ऐसे जांबाज सिपाहियों की कहानी सबके सामने लेकर आएगी, जो देश सेवा में अपनी जान कुर्बान कर देते हैं, लेकिन उनकी कहानियां कभी किसी के सामने नहीं आती.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

निर्माताओं ने फिल्म रिलीज की डेट 10 जून तय की है. आरएसवीपी ने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, लक्ष्य निर्धारित है, पाकिस्तान के दिन में भारत के सबसे साहसी रॉ मिशन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए. सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘मिशन मजनू’ 10 जून 2022 को रिलीज हो रही है.

आप सभी इस मूवी को अपने परिवार के साथ जरूर जाए देखने के लिए. क्युकी ये मूवी एक सच्चे रॉ पर आधारित है. हिंदुस्तानी होने के नाते कम से कम इतना तो जरूर किया जाना चाहिए.