KGF: Chapter 2 movie review in Hindi 2022|देखे साउथ मूवी केजीएफ चैप्टर 2 का रिव्यू हिंदी में 2022

KGF: Chapter 2 movie review in Hindi 2022|देखे साउथ मूवी केजीएफ चैप्टर 2 का रिव्यू हिंदी में 2022

KGF के फैंस को KGF चैप्टर 2 के लिए कोरोना काल की वजह से सिर्फ तारीख पे तारीख मिली है. लेकिन अब ये इंतजार बहुत ही जल्द खत्म होने वाली है. दोस्तो आज की इस पोस्ट में सिर्फ KGF चैप्टर 2 मूवी के बारे में ही बात करेंगे. तो चलिए शुरू करते है –

KGF chapter 2

KGF chapter 2 movie Release date

14 अप्रैल 2022

जैसा की आप सभी को पता हैं की यह मूवी KGF का सीक्वेंस है जो 2018 में आई थी. और सभी दर्शकों के दिल पर राज कर गई और ऐसा सस्पेंस छोड़ी थी की लोगो को बेसब्री से अगला सिक्वेंस का इंतजार था.

KGF chapter 2 movie introduction

Release date: 14 April 2022 (India)
Director: Prashanth Neel
Starring: Yash; Sanjay Dutt; Srinidhi Shetty; Raveena Tandon; Prakash Raj
Music by: Ravi Basrur
Produced by: Vijay Kiragandur
Distributed by: Excel Entertainment, Prithviraj Productions, AA Films

एक साल पहले KGF चैप्टर 2 का टीजर रिलीज किया गया था. जिससे दर्शको में चाहत की तिल्ली लग गई थी. इस मूवी का ट्रैलर 27 मार्च 2022 को 6:40 pm में हुई और तहलका के साथ साथ धूम मचा रही है. ट्रेलर का लेंथ लगभग 2.56 मिनट है.

KGF chapter 2 movie starcast

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि KGF Chapter 2 फिल्म 14 अप्रैल 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो इसमें आपको रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, अयप्पा पी शर्मा, राव रमेश, ईश्वरी राव, अर्चना जोइस, टीएस नागभरण, सारण, अविनाश, लक्की लक्ष्मण, वशिष्ठ सिंह, हरीश राय, दिनेश मैंगलोर, तारक, रामचंद्र राजू, विनय बिडप्पा, अशोक शर्मा, मोहन जुनेजा, गोविंदा गौड़ा, जॉन कोकेन, श्रीनिवास मूर्ति देखने को मिलने वाले है। सभी ने बेहतर काम किया है, जिसकी एक झलक आपको KGF Chapter 2 Trailer में भी देखने को मिलती है।

KGF chapter 2 movie ट्रैलर

KGF chapter 2

फिल्म का ट्रेलर एक लॉन्च इवेंट में जारी किया गया. इस दौरान हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर भी नजर आए. इस इवेंट में फिल्म के बारे में बात करते हुए कन्नड़ सिनेमा के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को भी याद किया. इसके साथ ही 6ः40 बजे फिल्म का कन्नड़ भाषा में ट्रेलर लॉन्च किया गया. इसके बाद हिंदी और फिर अन्य भाषाओं में भी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. सामने आए ट्रेलर में सुपरस्टार यश ने एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से सबका दिल जीत लिया. वहीं, ट्रेलर में अभिनेत्री रवीना टंडन और एक्टर संजय दत्त भी फुल फॉर्म में दिखाई दिए.

देखे:RRR साउथ मूवी रिव्यू

ट्रैलर में रवीना टण्डन जो कि भारत की प्रधानमंत्री (रश्मिका सेन) का किरदार निभा रहीं हैं, के किरदार से साफ़ तौर पर पता चल रहा हैं कि वो पूरी तरह रॉकी की बादशाहत ख़त्म करना चाहती हैं.

KGF chapter 2 trailer का सबसे हाईलाइट पॉइंट हैं अधीरा यानी संजय दत्त जिनका लुक ही फ़िल्म की जान हैं.

ट्रैलर में जिस तरह उनको दिखाया गया हैं उससे साफ़ तौर पर पता चलता हैं कि रॉकी वर्सेज़ अधीरा का फेसऑफ काफ़ी ख़तरनाक होने वाला हैं.

फिर उसके बाद होती हैं रॉकिंग स्टार यश की एंट्री जिसका इंतज़ार हर KGF फैन को था.

इस ट्रैलर में रॉकी भाई की एंट्री उनके सिग्नेचर स्टाइल वाले डॉयलोग्स के साथ होती हैं.

जिसके बाद आपको कई ख़तरनाक एक्शन scenes भी देखने को मिलते हैं.

ट्रैलर देखने के बाद एक बात तो तय हैं कि फ़िल्म KGF chapter 2 में अलग ही लेवल के एक्शन scenes देखने को मिलेंगे और जिस तरह विजुअल्स देखने को मिले हैं वो वाकई कमाल हैं गुरु.

जब मैंने इस ट्रैलर को देखा तो इसके साथ ही एक साल पहले रिलीज़ हुआ फ़िल्म का टीजर भी देखा और आपमें से कई लोगों ने भी ऐसा किया होगा.

अगर आपने फ़िल्म के ट्रैलर के बाद टीज़र भी देखा तो कॉमेंट में बताना जरूर.

वो अलग ही लेवल का अनुभव था जिस पर सबसे ज्यादा व्यूज मिले और कई रिकॉर्ड्स भी टूटे.

इस मूवी में कमाल की vfx देखने को मिलेगी जिससे फिल्म और जबरदस्त लगेगी.

आप KGF chapter 2 फ़िल्म से क्या उम्मीद कर रहें हैं?

कॉमेंट्स में जरूर बताएं.