Jug Jugg Jeeyo movie Review Hindi |जुग जुग जीयो मूवी रिव्यू हिंदी में

Jug Jugg Jeeyo movie Review Hindi |जुग जुग जीयो मूवी रिव्यू हिंदी में

‘जुग जुग जियो’ 24 जून 2022 को रिलीज हो रही है. इसे गुड न्यूज वाले डायरेक्टर राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर को देखने के बाद गुड न्यूज वाली शैली भी साफ झलकती है. अक्षय कुमार और करीना कपूर वाली गुड न्यूज तो सुपरहिट रही थी. लेकिन ये उसको भी पीछे छोड़ेगी.

जुग जुग जीयो (फ़िल्म) बायोडाटा

मूवी नाम जुग जुग जीयो
निर्देशकराज मेहता
निर्माताहीरू यश जौहर , करण जौहर, अपूर्व मेहता
लेखकऋषभ शर्मा
पटकथाऋषभ शर्मा, अनुराग सिंह, सुमित बथेजा, नीरज उधवानी
कहानीअनुराग सिंह
अभिनेतावरुण धवन, कियारा आडवानी, अनिल कपूर, मनीष पॉल, नीतू कपूर
संगीतकारमिथुन, तनिष्क बागची, कनिष्क सेठा – कविता सेठ, डाइसबी पॉज़ी
छायाकारजय आई. पटेल
संपादकमनीष मोरे
स्टूडियोधर्मा प्रोडक्शन्स, वायकॉम18 स्टूडियोज
भाषाहिंदी
देशभारत
रीलीज डेट24 जून 2022
जुग जुग जीयो मूवी बायोडाटा

‘जुग जुग जियो’ फिल्म की कहानी

जुग जुग जियो’ वरुण धवन के पिता अनिल कपूर और मां नीतू कपूर बने हैं. कियारा आडवाणी इस परिवार की बहू है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कुकू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) अपनी शादी तोड़ना का फैसला लेते हैं. दोनों ने तलाक का डिसीजन लिया है लेकिन दोनों तय करते हैं कि छोटे भाई की शादी के बाद वह घर में इस बारे में सबको बताएंगे वरना सब चिंता में आ जाएंगे. लेकिन जब दोनों घर लौटते हैं तो पता चलता है कि कीकू के पिता भीम (अनिल कपूर) का अफेयर चल रहा है और वह भी गीता (नीतू कपूर) से तलाक लेने का सोच रहे हैं. फिर इस कहानी में इमोशनल मोड़ आता है. अब ये फिल्म में ही देखने को पता चलेगा कि क्या ये परिवार टूट जाएगा या फिर कोई हैप्पी एंडिंग देखने को मिलेगी.

पढ़े: पृथ्वीराज चौहान मूवी रिव्यू

जाने: पृथ्वीराज चौहान की संपूर्ण इतिहास

आलिया भट्ट ने किया सासु मां की मूवी का प्रमोशन

खास बात ये है कि जुग जुग जियो के लेटेस्ट पोस्टर को नीतू कपूर की बहू आलिया भट्ट ने भी शेयर किया. वह सासु मां की पिक्चर को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. ‘जुग जुग जियो’ फिल्म को धर्मा प्रॉडक्शन तले बनाया गया है. इसके डायरेक्टर राज मेहता है. वह इससे पहले गुड न्यूज जैसी हिट फिल्म को बना चुके हैं. फिलहाल इस फिल्म की कहानी क्या होगी इसे लेकर मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है.