Aryan Khan news: आर्यन खान का कनेक्शन मोतिहारी जिला से भी !!

Aryan Khan news: आर्यन खान का कनेक्शन मोतिहारी जिला से भी !!

Aryan Khan drugs news: आप सभी को बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन खान ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार है।अब मुंबई निवासी आर्यन खान के ड्रग्स मामले का कनेक्शन बिहार के मोतिहारी जिला से जुड़ रहा है। आइए समझते हैं कि क्या पूरी घटना।

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस के तार बिहार से जुड़ रहा है , इसका जानकारी मुंबई से एनसीबी (NCB) की टीम मोतिहारी पहुंची तब मिली।

आर्यन ड्रग्स केस कैसे जुड़ा मोतिहारी जेल

मोतिहारी जेल में बंद मोहम्मद उस्मान और विजय वंशी प्रसाद को रिमांड पर लेकर जाएगी मुंबई एनसीबी टीम। सबसे पहले एनसीबी टीम ने मोतिहारी पुलिस और जेल से संपर्क कर जानकारी ली उसके बाद इन दोनों को ले जाने के लिए न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर रही है। इससे पहले मुंबई के एनसीबि टीम ने मुजफ्फरपुर के टाउन तथा मोतिहारी के चकिया थाने से जेल में बंद नेपाल , महाराष्ट्र तथा बाकी सभी ड्रग्स तस्करों की जानकारी मांग की है।

आप सभी को बता दे की जानकारी के अनुसार तस्कर नेपाल से मोतिहारी के रास्ते ड्रग्स तस्करी कर महाराष्ट्र पहुंचाते थे। 19 सितंबर 2020 को मुजफ्फरपुर नगर थाने की पुलिस ने चकिया से उस्मान तथा विजय वंशी को भारी मात्रा में गांजा के साथ पकड़ा था। जेल प्रशासन ने एसीबी टीम को न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर लेने के बाद ही ले जाने की मंजूरी देगी।

बिहार के सभी ड्रग्स तस्कर NCB के नजर पर

खबर के अनुसार क्रूज़ पर पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ जिन 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी , उसमें एक मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग्स तस्कर विजयवंशी प्रसाद का रिश्तेदार भी शामिल था NCB टीम के पूछताछ के बाद उसी ने बताया कि बाकी सब साथी मोतिहारी जेल में बंद है। बिहार के बाकी सभी तस्करों को पकड़ने के लिए भी छापेमारी चल रही है।